Tata Nexon EV के दम में आई 30% की गिरावट, Sodium Ion Battery की वजह से

Tata Nexon EV बड़े अंतर से भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार बन गई है।

Tata ने लंबी ड्राइविंग रेंज के साथ नई Nexon EV Max भी पेश की। टाटा नेक्सन खरीदने की चाहत रखने वाले लोगों के दिमाग में हमेशा बैटरी रिप्लेसमेंट का खर्च रहता है।

Tata Nexon EV के एक मालिक ने खुलासा किया है कि वह बैटरी रिप्लेसमेंट की लागत का दावा करता है।

टाटा नेक्सन ईवी ग्रुप कर्नाटक के मालिक डोडप्पा एस निस्टी ने फेसबुक पर पोस्ट किया। मालिक ने कहा कि यह गाड़ी उनके पास 2 साल से है और यह 68,000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है।

हालाँकि, मालिक को बैटरी चार्ज प्रतिशत 15% तक गिर जाने पर नेक्सॉन ईवी के ठप होने की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

जब मालिक ने रिप्लेसमेंट लागत के बारे में पूछा, तो उन्हें लागत 7 लाख रुपये बताई गई।

मालिक ने यह बिल्कुल नहीं बताया है कि उसे यह बात किसने बताई, इसलिए हम इसकी सटीकता के बारे में निश्चित नहीं हो सकते।

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