250 Km Range देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें मात्र ₹10000 में

नई इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी फ्लाईकॉन प्रदर्शन आधारित हाई स्पीड आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फ्लाईकॉन कंपनी का मुख्य फोकस मध्य वर्ग के खरीदारों के लिए प्रवेश करना है, इसलिए कंपनी ने मध्य वर्ग के उपयोगकर्ताओं के लिए आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर एम्पायर का उचित पैकेज डिजाइन किया है।

एम्पायर इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लाईकॉन कंपनी द्वारा उन खरीदारों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो मध्य खंड के खरीदारों के लिए बजट अनुकूल कीमत में पर्यावरण-अनुकूल स्टाइलिस्ट लुक वाले आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं।

फ्लाईकॉन एम्पायर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसने 55-60 किमी प्रति लीटर की बेहतरीन मिड टाइप टॉप स्पीड का दावा किया है और दैनिक जीवन में उपयोग के लिए उपयुक्त 90 किमी की मिड राइडिंग रेंज का भी दावा किया है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम, एडवांस मल्टी-फंक्शन डिजिटल डिस्प्ले सिस्टम, सभी एलईडी टाइप लाइटिंग सेटअप, हेवी ड्यूटी वॉटरप्रूफ बीएलडीसी हब मोटर, सर्वोत्तम रेंज बैटरी पैक सेटअप और अधिक अपडेट फ़ंक्शन के साथ आता है।

फ्लाईकॉन एम्पायर वर्तमान में पूरे भारत में सभी अधिकृत फ्लाईकॉन इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में कई प्रकार के रंग विकल्पों और कई प्रकार के विकल्पों में उपलब्ध है।

बात करें फ्लाईकॉन एम्पायर की प्रजाति हेवी ड्यूटी बीएलडीसी हब मोटर द्वारा चलने वाला पर्यावरण-अनुकूल मिड स्पीड आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

अगर आप इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानकारी चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।