गरीब लोगों के खुले भाग मात्र ₹10000 में मिलेगा 60 किलोमीटर की रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

इस इलेक्ट्रिक वाहन के युग में, बहुत सारी कंपनियां अपने स्वयं के इलेक्ट्रिक वाहन बना रही हैं जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक बाइक, इलेक्ट्रिक कार आदि, लेकिन हर इलेक्ट्रिक वाहन अच्छा नहीं होता है, केवल कुछ ही अच्छे होते हैं और जो अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर होते हैं वे भी बहुत महंगे होते हैं। इस समस्या को देखने के बाद Electra कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Electra Neo लॉन्च किया है जो बेहद सस्ता है। इस स्कूटर को हर कोई खरीद सकता है और हाल ही में कंपनी ने एक ऑफर भी लॉन्च किया है जिसमें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 10,000 रुपये में खरीद सकते हैं। इस लेख में मैं आपको सिर्फ 10,000 रुपये में इलेक्ट्रा नियो इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसे खरीदें, इलेक्ट्रा नियो, फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बताऊंगा।

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now
गरीब लोगों के खुले भाग मात्र ₹10000 में मिलेगा 60 किलोमीटर की रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Electra Neo Electric Scooter

इलेक्ट्रा नियो इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहद किफायती और बजट फ्रेंडली स्कूटर है। इस स्कूटर को बनाने का मुख्य उद्देश्य वे चाहते थे कि हर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सके क्योंकि इस समय इलेक्ट्रिक वाहन बहुत महंगे हैं और इस कारण मध्यम वर्ग और निम्न मध्यम वर्ग जैसे संभावित खरीदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में सक्षम नहीं हैं। और इस स्कूटर को लॉन्च करने के बाद उन्होंने इस समस्या का समाधान कर दिया है।

Also Check:- Tata & Hyundai की गाड़ियों की बनाई चटनी, मात्र Rs.1.7 Lakh में मिलेगी 70 किलोमीटर की रेंज वाली इलेक्ट्रिक कर

विशेषताएँ

इलेक्ट्रा नियो इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत सारे फीचर्स हैं जैसे इसमें फास्ट चार्जिंग है, इसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 4 से 5 घंटे का समय लगेगा और एक बार चार्ज करने पर यह 60 किमी तक चलेगा, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा है, डिजिटल स्पीडोमीटर है , डिजिटल ओडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, डिजिटल ट्रिपमीटर, घड़ी, कम बैटरी संकेतक, फ्रंट स्टोरेज बॉक्स, सीट के नीचे स्टोरेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आदि।

महज 10,000 रुपये में Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसे खरीदें?

इलेक्ट्रा नियो की एक्स-शोरूम कीमत 40,000 रुपये है। लेकिन कंपनी ने हाल ही में एक नया ऑफर लॉन्च किया है जिसमें आपको केवल 10,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा और अब आप अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम आपको धीरे-धीरे मासिक ईएमआई के रूप में चुकानी होगी।

निष्कर्ष

इस लेख में मैंने सिर्फ 10,000 रुपये में इलेक्ट्रा नियो इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसे खरीदें, इलेक्ट्रा नियो, फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बात की है। मुझे उम्मीद है कि यह लेख मददगार होगा। यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हैं तो कृपया मुझे बताएं।

You May Also Like:-

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment