बहुत जल्दी लॉन्च होगी New Renault Triber, फीचर से भरी होगी यह गाड़ी

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रेनॉल्ट डस्टर एक अच्छी, छोटी, एंट्री-लेवल एसयूवी है और कुछ समय पहले तक कंपनी की बेस्टसेलर थी। रेनॉल्ट क्विड एक अच्छी, छोटी, एंट्री लेवल हैचबैक है, और वर्तमान में फ्रांसीसी निर्माता का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। अब, रेनॉल्ट ने ट्राइबर लॉन्च किया है, जो एक अच्छी, छोटी, एंट्री-लेवल एमपीवी है। एक पैटर्न संवेदन? छोटे यानी संकरी गलियों में आसानी से चलने वाले और एंट्री-लेवल मॉडल मुख्य रूप से अपनी लागत-प्रभावशीलता और सामर्थ्य के कारण भारतीय बाजार में बेहद लोकप्रिय हैं। उन दो शब्दों का मतलब एक ही नहीं है: पहले का मतलब है कि आपको अपने पैसे के लिए अधिक मिलेगा, और दूसरे का मतलब है कि आपको इसे सस्ते में मिलेगा। दोनों ही खरीदारों की प्राथमिकता सूची में ऊपर हैं और ऐसा लगता है कि रेनॉल्ट ने इसे समझ लिया है।

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बहुत जल्दी लॉन्च होगी New Renault Triber, फीचर से भरी होगी यह गाड़ी

Renault Triber 2024 का स्मार्ट लुक और फ़ीचर्स 

रेनॉल्ट ट्राइबर कम लागत वाले सीएमएफ-ए प्लेटफॉर्म पर आधारित है जो क्विड पर भी आधारित है। वास्तव में, यदि आप ट्राइबर की परतों को छीलेंगे, तो आपको नीचे क्विड के बीज मिलेंगे। फिर भी, ट्राइबर एक बेहद अनोखी कार है और आपका ध्यान आकर्षित करने लायक है। हमें हाल ही में गोवा में एक हाथ मिला है, और लड़के, हमारे पास कहने के लिए बहुत कुछ है! यहां हमारी रेनॉल्ट ट्राइबर टेस्ट ड्राइव समीक्षा है|

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Renault Triber 2024 का बाहरी डिज़ाइन

क्विड और ट्राइबर के बीच दृश्य समानताएं स्पष्ट नहीं हैं। शुक्र है, इसका मतलब यह है कि आपको ऐसा महसूस नहीं होगा कि आप डैटसन गो और गो+ जैसी लंबी, अजीब क्विड को देख रहे हैं, बल्कि यह पूरी तरह से एक नई कार है। ट्राइबर में बम्पर में एलईडी डीआरएल के साथ स्टाइलिश, चिकना दिखने वाला, खंजर के आकार का हेडलैंप मिलता है। एसयूवी जैसा महसूस कराने के लिए बम्पर को ऊपर उठाया गया है और क्रोम सजावट इसे एक प्रीमियम लुक देती है। निचली फ्रंट ग्रिल के नीचे एक स्किड प्लेट है, ज्यादातर सौंदर्य प्रयोजन के लिए।

Renault Triber 2024 पहले से और भी बड़ा 

हाल ही में लॉन्च हुई मारुति एक्सएल6 एसयूवी की तरह ऊंचे, सीधे बोनट के साथ साइड प्रोफाइल बेहद मजबूत है। छत की रेलिंग इसे बहुत उपयोगी लुक देती है। व्हील आर्च में क्विड की तरह प्लास्टिक क्लैडिंग है, जो लुक में ताकत जोड़ती है। अंदर जगह बढ़ाने के लिए छत पीछे की ओर थोड़ी ऊपर उठती है। पीछे की बात करें तो टेललाइट्स में टियर-ड्रॉप डिज़ाइन है जिसमें ब्रेक लाइट्स इंडिकेटर्स/रिवर्स लाइट्स के चारों ओर लिपटी हुई हैं। ट्राइबर नाम को टेललाइट्स के बीच और नंबर-प्लेट के ऊपर गर्व से सजाया गया है। पीछे के बम्पर के नीचे एक और स्किड-प्लेट है, जो वाहन के मजबूत लुक को और बढ़ाती है। अच्छा काम किया, रेनॉल्ट!

ट्राइबर उप-4-मीटर श्रेणी के अंतर्गत आता है, लेकिन केवल एक सेंटीमीटर शेष रहते हुए, सीमा की पूर्ण सीमा तक पहुंचने में कामयाब होता है! 2,636 मिमी लंबे व्हीलबेस के साथ संयुक्त होने का मतलब है कि आंतरिक स्थान (ज्यादातर) अच्छा है।

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