लूट ऑफर: मात्र 19,999 रुपये में खरीदें Ola S1 Pro Gen-2

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

OLA S1 Pro Gen 2 एक बेहद शानदार स्कूटर है। लेकिन इस स्कूटर की कीमत बहुत अधिक है और उच्च कीमत के कारण, मध्यम वर्ग या निम्न मध्यम वर्ग जैसे संभावित खरीदार इस अद्भुत इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन अब कंपनी ने एक नया ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर में आप OLA S1 Pro Gen 2 को महज 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप OLA S1 Pro Gen 2 को महज 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं इसलिए आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now
लूट ऑफर मात्र 19,999 रुपये में खरीदें Ola S1 Pro Gen-2

Ola S1 Pro Gen-2

OLA S1 Pro Gen 2 एक बेहद शानदार स्कूटर है। इसका डिज़ाइन बहुत अनोखा और आकर्षक है जो इसे और अधिक आकर्षक बनाता है। यह महज 2.9 सेकेंड में 0-40 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है जो कि इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए काफी अच्छा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 116Km/h है। इस प्राइस सेगमेंट में यह स्पीड बेहद शानदार है। पेट्रोल स्कूटर में हमें इतनी स्पीड नहीं मिलती है और दूसरी तरफ यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

Also Read-Loot Offer: Buy Hyundai Aura for Just Rs.70,000

OLA S1 Pro Gen 2 में 36L बूट स्पेस, 12 कलर वेरिएंट, फास्ट चार्जिंग, सिर्फ 5 घंटे में 0-100% चार्ज, 4 मोड इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर जैसी कई खूबियां हैं, आप स्कूटर को अपने फोन से लॉक और अनलॉक कर सकते हैं। फोन, आप अपने स्कूटर को अपने फोन से पूरी तरह से नियंत्रित कर सकते हैं, यह स्कूटर वाटरप्रूफ, जीपीएस, ब्लूटूथ आदि है।

कीमत

OLA S1 Pro Gen-2 की एक्स-शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपये है। लेकिन ओला ने हाल ही में एक नया ऑफर लॉन्च किया है जिसमें आपको सिर्फ 19,999 रुपये चुकाने होंगे, डाउन पेमेंट के रूप में और अब आप अपनी कार अपने घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम आपको धीरे-धीरे मासिक ईएमआई के रूप में चुकानी होगी।

निष्कर्ष

इस लेख में मैंने नया OLA S1 Pro Gen 2 सिर्फ 19,999 रुपये में खरीदें, OLA S1 Pro Gen 2, फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बात की है। मुझे उम्मीद है कि यह लेख मददगार रहा होगा। यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हों तो कृपया मुझे बताएं।

You May Also Like:-

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment