Hero का 130 किलोमीटर की रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें मात्र ₹30000 में

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

हीरो भारत में प्रसिद्ध दोपहिया ब्रांडों में से एक है। हीरो की बहुत सारी बाइक, स्कूटर बाजार में मौजूद हैं और बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। और अब हीरो ने इलेक्ट्रिक वाहन भी बनाना शुरू कर दिया है. बदलते समय के बाद बाजार में दिन-ब-दिन नई-नई इलेक्ट्रिक बाइकें आ रही हैं लेकिन उनमें से सभी अच्छी और पैसे के लायक नहीं हैं। अब हीरो ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर “हीरो ऑप्टिमा सीएक्स” लॉन्च किया है जो कई फीचर्स के साथ आ रहा है। इस आर्टिकल में मैं आपको हीरो ऑप्टिमा सीएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर, हीरो ऑप्टिमा सीएक्स, फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बताऊंगा।

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now
Hero का 130 किलोमीटर की रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें मात्र ₹30000 में

Hero Optima CX

हीरो ऑप्टिमा सीएक्स एक शानदार स्कूटर है। इसका डिज़ाइन बहुत सुंदर है जो देखने में बहुत आकर्षक है और देखने में भी बहुत आकर्षक लगता है। इसमें एक बहुत शक्तिशाली इंजन है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शीर्ष स्तर का प्रदर्शन प्रदान करता है और इसमें एक बड़ी बैटरी भी है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग समय केवल 3-4 घंटे है। . इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किमी/घंटा है। इसमें स्टार्ट बटन, नेविगेशन, एंटी-थेफ्ट अलार्म, रिवर्स असिस्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, सभी एलईडी लाइट्स, एलईडी हेडलैंप जैसे कई फीचर्स हैं। एलईडी विंकर्स, और एलईडी टेल-लैंप, बड़ा डिस्प्ले, स्टोरेज इत्यादि।

Also Check:- Ather ने सुनी ग्राहकों की दिल की बात अब मात्र Rs.2,500 में खरीद पाएंगे Ather 450 Apex

मात्र 30,000 रुपये में Hero Optima CX कैसे खरीदें?

हीरो ऑप्टिमा सीएक्स की एक्स-शोरूम कीमत 1.3 लाख रुपये है। लेकिन कंपनी ने हाल ही में एक नया ऑफर लॉन्च किया है जिसमें आपको केवल 30,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा और अब आप अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम आपको धीरे-धीरे मासिक ईएमआई के रूप में चुकानी होगी।

निष्कर्ष

इस लेख में मैंने हीरो ऑप्टिमा सीएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर, हीरो ऑप्टिमा सीएक्स, फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बात की है। मुझे उम्मीद है कि यह लेख मददगार रहा होगा। यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हैं तो कृपया मुझे बताएं।

You May Also Like:-

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment