Book New Kia Sonet Facelift For just Rs.25,000

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

एक तरफ, सोनेट फेसलिफ्ट का काम उन सभी में सबसे आसान है। जब मूल लॉन्च किया गया था, तो इसका बड़ा आकर्षण इसकी सेगमेंट-ब्रेकिंग फीचर सूची थी, और हालांकि कुछ प्रतिद्वंद्वियों ने वर्षों में पकड़ लिया, यह हमेशा शीर्ष पर रहा। इसका अन्य आकर्षण आईसीई पावरट्रेन की विस्तृत श्रृंखला थी, और यह लाभ अपरिवर्तित रहा है। संक्षेप में, यह प्रतिस्पर्धी बनी रही और इसकी अपील में बहुत अधिक कमी नहीं आई, इसलिए किआ को नया रूप देने के लिए बहुत कुछ नहीं करना पड़ा।

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now
Book New Kia Sonet Facelift For just Rs.25,000

Kia Sonet Facelift का आकर्षक डिज़ाइन 

दूसरी ओर, आप उस उत्पाद में कैसे सुधार करते हैं जो पहली बार में इतना सही निकला? खैर, ऐसा लगता है कि किआ को अपनी सबसे किफायती पेशकश में थोड़ा अधिक लौकिक हेडरूम मिल गया है और इसने इसे प्रीमियम क्षेत्र में और भी आगे बढ़ा दिया है। तो क्या यह काम कर गया, या शायद यह बहुत दूर की कोशिश थी?

Also Check:- अगर इन गाड़ियों को चलाया दिल्ली में तो भरना पड़ेगा भारी चालान, जानिए पूरी जानकारी

2024 Kia Sonet Facelift का रंग, बाहरी डिज़ाइन

इस फेसलिफ्ट के लिए मानक बम्पर परिवर्तन से आगे जाने के लिए किआ को बधाई। हालाँकि किसी भी शीट मेटल को दोबारा नहीं बनाया गया है, आपको काफी बड़ी ग्रिल, नए एल-आकार के हेडलैंप और डीआरएल, नए एलईडी फॉग लैंप (ट्रिम के आधार पर दो शैलियों में) और हां, नए बंपर भी मिलेंगे। पीछे की तरफ केवल एक बड़ा बदलाव है लेकिन यह यकीनन अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सोनेट को बाकी किआ रेंज के साथ संरेखित करता है। सेल्टोस फेसलिफ्ट की तरह, नए लंबवत उन्मुख एलईडी टेल-लैंप एक एलईडी लाइट बार से जुड़े हुए हैं, और कुल मिलाकर कॉम्पैक्ट एसयूवी में अब बहुत अधिक चरित्र है। 

फेसलिफ्ट में नए एल-आकार के हेडलैंप और डीआरएल हैं।

पहले की तरह, टेक लाइन और इसके कई वेरिएंट, जीटी लाइन और फिर एक्स लाइन से शुरू होने वाली लाइनों और ट्रिम्स की एक आश्चर्यजनक श्रृंखला है। प्रत्येक अपने स्वयं के बंपर और ट्रिम-पीस रंगों का सेट लाता है – एक्स लाइन विशेष रूप से पहले की तरह चमकदार काले लहजे के साथ मैट ग्रे रंग में तैयार की गई है – और अंत में संस्करण के अनुसार कुछ मिश्र धातु पहिया विकल्प। कुल मिलाकर, दो डुअल-टोन विकल्पों सहित 11 रंग उपलब्ध हैं।

2024 Kia Sonet Facelift का इंटीरियर और स्पेस

असबाब के पांच संभावित रंग भी हैं, जिनमें सेज ग्रीन विशेष रूप से एक्स लाइन के लिए, काला और सफेद विशेष रूप से जीटी लाइन के लिए, और तीन अलग-अलग रंग इस पर निर्भर करते हैं कि आप कौन सा टेक लाइन संस्करण चुनते हैं। सच कहूं तो, यह आपके दिमाग को घुमाने के लिए बहुत कुछ है, इसलिए कीमत और सुविधाओं के आधार पर एक वेरिएंट चुनना शायद सबसे अच्छा है, और उम्मीद है कि रंग योजना आपके अनुरूप होगी।

केबिन अच्छी तरह से बनाया गया है और इसमें नयी डिजाइन है।

हालाँकि, आप जो भी चुनें, आपको समकालीन डिज़ाइन वाला एक अच्छी तरह से निर्मित केबिन मिलेगा। इसमें बहुत अधिक बदलाव नहीं किया गया है, एसी नियंत्रण के लिए नए स्विचगियर और सेल्टोस से 10.25-इंच पूर्ण-डिजिटल डायल स्क्रीन को छोड़कर (इस पर बाद में और अधिक)। हालाँकि, छोटे यात्रियों को स्क्रीन के चारों ओर का मोटा चौकोर शिखर अभी भी थोड़ा अधिक लंबा लग सकता है।

Price

New Kia Sonet Facelift की एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये है। कुछ समय पहले ही लॉन्च हुई इस कार ने बाजार में तहलका मचा दिया है। हुंडई, टाटा और मारुति को मात देगी ये कार! अब आप इस कार को महज 25,000 रुपये में बुक कर सकते हैं।

You May Also Like:-

Telegram Group Join Now
Instagram Follow Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment